Breaking News

OnePlus 6 स्मार्टफोन की रिलीज़ डेट आई सामने, जून 2018 में किया जा सकता है पेश , II हो गया कन्फर्म, कब लॉन्च हो रहा है OnePlus 6 स्मार्टफोन , II ये है OnePlus का अगला स्मार्टफोन, iPhone तक में नहीं हैं ऐसे फीचर

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनपल्स ने 2018 में लॉन्च होने वाले फ्लैगशीप स्मार्टफोन के बार में बताया है।

 
ये है OnePlus का अगला स्मार्टफोन, iPhone तक में नहीं हैं ऐसे फीचर
इस साल लॉन्च होगा वनप्लस 6

.

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनपल्स ने 2018 में लॉन्च होने वाले फ्लैगशीप स्मार्टफोन के बार में बताया है। वनप्लस के हेड और ओप्पो के पूर्व एग्जीक्यूटिव- पेटे लाउ और कार्ल पेई ने अपकमिंग वनप्लस 6 के बार में जानकारी साझा की और बताया कि नए स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और लेटेस्ट प्रोसेसर होगा। 
ये भी पढ़ें: OnePlus 5T लावा रेड एडिशन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत
वनप्लस 6
वनप्लस 6 महीने में फोन लॉन्चिंग की अवधारणा को तोड़ते हुए इस स्मार्टफोन को 2018 की दूसरी तिमाही में लॉन्च करेगी। कंपनी ने वनप्लस 5टी स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था और यह अभी तक साफ नहीं है कि इस साल कंपनी 'टी' सीरीज में कोई स्मार्टफोन लॉन्च करेगी या नहीं। 
और पढ़ें: वन प्लस 5टी को टक्कर देने वाला ऑनर व्यू 10 मिलेगा 8 जनवरी को
होगा लेटेस्ट प्रोसेसर
हालांकि वनप्लस 6 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा। बता दें कि ये प्रोसेसर पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुआ था। सीईएस 2018 में मीडिया से बातचीत में पेटे लाउ ने कहा, 'जी हां, इसके अलावा कोई और विकल्प नहीं है।'
फनवरी में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सैमसंग गैलेक्सी एस9 और वनप्लस 6 दो ऐसे स्मार्टफोन होंगे जिसमें लेटेस्ट प्रोसेसर होगा। इसके साथ ही पेई ने बताया कि जल्द ही कंपनी वनप्लस 3, 3टी और 5 के लिए फेसलॉक फीचर का अपडेट देगी। इस फीचर का सबसे पहले इस्तेमाल वनप्लस 5टी में किया गया।
oneplus-5t-gallery 2017-11-17 at 6.04.04 PM

OnePlus अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 6 को जून 2018 में पेश करने की योजना बना ली है। कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव ने इस बात की जानकारी दी है, आपको बता दें कि इस साल कंपनी के सामने कुछ नए चैलेंज भी होने वाले हैं। कंपनी को अपने पहले एंड्राइड डिवाइस को लॉन्च करने के बाद से काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है। आपको बता दें कि OnePlus One डिवाइस को 2014 में लॉन्च किया गया था। हालाँकि इस फोन को लेकर अभी तक US के किसी Carrier के साथ किसी तरह की डील नहीं हुई है।
 
हालाँकि अब कंपनी इसे बदलने की सोच रही है। CES 2018 में कंपनी ने इस बात की घोषणा की है कि वह जल्द ही किसी Carrier के साथ डील करने वाले हैं। हालाँकि इसके लिए हम सभी समय और सही अपोर्च्यूनिटी का इंतज़ार कर रहे हैं। इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि वह नए नए एक्सपेरिमेंट करने को लेकर हमेशा से ही काफी उत्साहित रहती है। और इस बात भी वह खुश है।
इसरो ने रचा नया इतिहास, लॉन्च हुआ 100वां उपग्रह
 
इसके अलावा CES 2018 में कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस को लेकर भी कुछ कहा है। इस डिवाइस को OnePlus 6 स्मार्टफोन के रूप के लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि यह इसका आधिकारिक नाम अभी तक के लिए नहीं है। लेकिन अभी इसके आधिकारिक नाम के बारे में ज्यादा कुछ सामने भी नहीं आया है। लेकिन इतना जरुर सामने आ गया है कि इस डिवाइस को Q2 2018 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। और कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव में इस बात को आधिकारिक तौर पर CES 2018 में स्वीकार भी कर लिया है। इसके अलावा ऐसा भी कहा जा सकता है कि अभी OnePlus 5 को लॉन्च हुए कम ही समय हुआ है, और कंपनी ने अपने OnePlus 5T को लॉन्च कर दिया है, और वह अपने नए डिवाइस को भी जल्द ही लॉन्च करने की योजना में है।
HMD ग्लोबल ने Asha के लिए फाइल किया ट्रेडमार्क, जल्द पेश हो सकते है नए फोन?
                                         HMD ग्लोबल ने Asha के लिए फाइल किया ट्रेडमार्क, जल्द पेश हो सकते है नए फोन?
 
हालाँकि एक ही डिटेल अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में सामने आई है, और वह Pete Lau ने भी स्वीकार किया है कि, इस स्मार्टफोन को असल में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 के साथ ही लॉन्च किया जाएगा। और यही इस स्मार्टफोन की सबसे ख़ास बात हो सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के बारे में अन्य कोई भी जानकारी अभी के लिए उपलब्ध नहीं हैं।
LG हर साल लॉन्च नहीं करेगा अपने फ्लैगशिप डिवाइस
LG हर साल लॉन्च नहीं करेगा अपने फ्लैगशिप डिवाइस
 
इसके अलावा आपको बता दें कि इस मामले में कंपनी सैमसंग के नक़्शे कदम पर चल रही है, क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग अपने इस साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोंस यानी इसके सैमसंग गैलेक्सी S9 और सैमसंग गैलेक्सी S9+ स्मार्टफोंस को इसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने वाली है। इस प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोंस को US में पेश किया जा सकता है, हालाँकि अन्य जगहों पर इसे एक्सीनोस 9810 के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
OnePlus 6 स्मार्टफोन की रिलीज़ डेट आई सामने, जून 2018 में किया जा सकता है पेश , II हो गया कन्फर्म, कब लॉन्च हो रहा है OnePlus 6 स्मार्टफोन , II ये है OnePlus का अगला स्मार्टफोन, iPhone तक में नहीं हैं ऐसे फीचर 

No comments