Breaking News

सिर्फ 15 हजार रुपये में सैमसंग का ये फोन, फीचर्स जान हो जाएंगे हैरान , II जनवरी में सैमसंग कर सकता है 4GB RAM वाला Galaxy On लॉन्च, कीमत होगी ₹15,000 , II सैमसंग ने 10 हजार से कम में लॉन्च किया शानदार फोन, 13MP है कैमरा

4GB RAM Samsung Galaxy On smartphone to cost Rs 15,000, will be launched in month-end
नए साल पर चाइनीज स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए सैमसंग इंडिया जनवरी के तीसरे हफ्ते में नया बजट स्मार्टफोन 'गैलेक्सी ऑन' लॉन्च करने की तैयारी में है. नए स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये होगी.

रिपोर्ट की मानें तो गैलेक्सी ऑन दो वेरिएंट में आएगा, और दोनों में चार जीबी रैम होगी लेकिन स्टोरेज अलग-अलग होगी. यह नया स्मार्टफोन एमेजन इंडिया एक्सक्लुसिव होगा. इस स्मार्टफोन में डिजाइन, परफॉमेंस और फोटोग्राफी पर ध्यान होगा.

आपको बात दें कि सैमसंग शाओमी से मिल रही चुनौती को देखते हुए बजट सेगमेंट में तेजी से अपनी पैठ बना रही है. हाल ही में सैमसंग ने गैलेक्सी On Nxt का 16 जीबी वेरिएंट लॉन्च किया था. इसकी कीमत भारत में 10,999 रुपये रखी गई है. इसका 16 जीबी स्टोरेज मॉडल एक्सक्लुसिवली फ्लिपकार्ट पर तीन जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध है.

अगर आप ये गैलेक्सी On Nxt का वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर 3 से 5 जनवरी के बीच चल रही मोबाइल बोनांजा सेल से खरीदते हैं तो आपको ये स्मार्टफोन 9,999 रुपये कीमत में मिलेगा.

इसके फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की स्क्रीन है जिसकी रिजॉल्यूशन 1080X1920 है. 2.5D के साथ इस फोन में गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर 1.6GHz प्रोसेसर साथ ही 3 जीबी की रैम दी गई है.

इस स्मार्टफोन की मैमोरी 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. गैलेक्सी On Nxt डुअल नैनो सिम सपोर्ट के साथ आता है. फोटोग्राफी फ्रंट की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ ही ये फोन एचडी वीडियो रिकर्डिंग करता है.




अत्यधिक प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में यह एक प्रमुख कीमत की रेंज में होगा। सूत्र ने कहा कि गैलेक्सी ऑन दो संस्करणों में आएगा, और दोनों में चार जीबी रैम होंगे। यह नया उपकरण केवल अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में डिजाइन, प्रदर्शन और फोटोग्राफी तत्वों पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

2017 में सैमसंग इंडिया ने 16,990 रुपये कीमत वाला 'गैलेक्सी ऑन मैक्स' बाजार में उतारा था। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस उपकरण में अपने स्तर का सर्वश्रेष्ठ कैमरा दिया गया है, जो कम रोशनी में भी फोटोग्राफी के लिए अनुकूल है। फोन में एफ/1.7 का अपर्चर दिया गया है।

इसके साथ 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्पले दिया गया है। उपकरण 2.39 गीगाहर्ट्ज, 1.69 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में चार जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। गैलेक्सी ऑन मैक्स में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया था। कंपनी ने कहा, "भारत में बिकने वाला हर तीसरा स्मार्टफोन गैलेक्सी की जे श्रंखला का स्मार्टफोन है।"
सैमसंग ने 10 हजार से कम में लॉन्च किया शानदार फोन, 13MP है कैमरा
+1और स्लाइड देखें
 सैमसंग ने Samsung Galaxy On Nxt के सस्ते वर्जन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 10,999 रुपए है। लेकिन इसे 1000 रुपए के डिस्काउंट के साथ 9,999 रुपए में बेचा जा रहा है। फोन 3 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है। इसके पहले तक फ्लिपकार्ट पर फोन लिस्ट कर दिया गया था लेकिन इस पर coming Soon का टैग दिखाई दे रहा था।

.

आपको बता दें कि कुछ दिनों से Samsung Galaxy On Nxt पर डिस्काउंट देखने को मिल रहा था। लगभग दो बार इस हैंडसेट को 4000 रुपए कम में बेचा गया। अब कंपनी ने Samsung Galaxy On Nxt के सस्ते वेरिएंट को ही मार्केट में उतार दिया है। दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग अपने इस लोकप्रिय हैंडसेट का 16GB स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च कर दिया है।
बता दें कि Samsung Galaxy On Nxt मिड-रेंज स्मार्टफोन को भारत में 2016 के अक्टूबर में एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया था। इसमें 32GB स्टोरेज दी गई थी। इसके बाद अप्रैल 2017 में 64GB वेरिएंट लॉन्च किया गया। इसकी कीमत 16,900 रुपए थी।
सैमसंग ने 10 हजार से कम में लॉन्च किया शानदार फोन, 13MP है कैमरा
>इस फोन में 5.5inch का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। 
>इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।
>फोन की बैटरी 3300mAh की है। इसमें 1.6GHz का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है। 
>3GB रैम और 32GB का स्टोरेज भी दिया है।


सिर्फ 15 हजार रुपये में सैमसंग का ये फोन, फीचर्स जान हो जाएंगे हैरान , II जनवरी में सैमसंग कर सकता है 4GB RAM वाला Galaxy On लॉन्च, कीमत होगी ₹15,000 , II  सैमसंग ने 10 हजार से कम में लॉन्च किया शानदार फोन, 13MP है कैमरा
सैमसंग इंडिया,On Nxt,Samsung Galaxy‬, ‪India‬‬,1.6GHz, Samsung Galaxy On Nxt, ,On Nxt,

No comments