Breaking News

Airtel ने लॉन्च किया जियो से सस्ता प्लान, इतने में दे रही 3.5GB डाटा पर डे , II JIO से सस्ता प्लान लाई Airtel, 98GB डेटा के साथ मिल रही ये सुविधाएं , II JIO को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया नया रिचार्ज, दे रहा 14 GB एक्स्ट्रा डाटा

.

Airtel ने लॉन्च किया जियो से सस्ता प्लान, इतने में दे रही 3.5GB डाटा पर डे
+1और स्लाइड देखें
airtel plan

.

यूटिलिटी डेस्क।एयरटेल ने jio को टक्कर देने के लिए नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें कस्टमर्स को हर दिन 3.5GB डाटा मिलेगा। यह प्लान 799 रुपए में लॉन्च किया गया है जो प्रीप्रेड कस्टमर्स के लिए है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड लोकल, STD और वॉइस कॉलिंग फ्री रहेगी। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है।
आपको बता दें कि पहले एयरटेल इतने रुपए में 3GB डाटा डेली देती थी। अब एयरटेल टोटल 98GB डाटा दे रही है। अगर इसे जियो से कंपेयर करें तो 14GB डाटा ज्यादा दिया जा रहा है।
रोज 250 मिनट
अनलिमिटेड कॉलिंग में यूजर्स हर दिन 250 मिनट बात कर सकते हैं और पूरे वीक 1000 मिनट बात की जा सकती है। यह लिमिट एसटीडी और लॉकल दोनों कॉल्स के लिए एप्लिकेबल है। अगर एयरटेल यूजर्स इस पैक को एयरटेल पेमेंट बैंक से लेते हैं तो उन्हें 75 रुपए का कैशबैक मिलेगा।
Airtel ने लॉन्च किया जियो से सस्ता प्लान, इतने में दे रही 3.5GB डाटा पर डे

.

airtel plan
हाल ही में एयरटेल ने 93 रुपए का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज पर डे दिए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिन है। इन प्लानस को देखते हुए कहा जा सकता है कि एयरटेल और जियो की कॉम्पिटीशन एकदम नेक टू नेक चल रही है।

रिलांयस जियो के 799 रुपए के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा यूजर्स को लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी।

JIO को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने जियो से सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 3.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर को लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस तरह इस प्लान में यूजर को कुल 98GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की कीमत 799 रुपए है। यह प्लान कंपनी के प्रीपेड यूजर्स के लिए है।

यूजर्स से 14 जीबी एक्स्ट्रा डाटा मिल रहा है। 28 दिनों में 98 जीबी 3G/4G डाटा एयरटेल के 799 के रीचार्ज ऑफर में यूजर्स को 28 दिनों में 98 जीबी 3G/4G डाटा देगा। नवंबर 2017 से ही दिल्ली / एनसीआर, असम, यूपी पूर्व, चेन्नई, मुंबई, यूपी पश्चिम और उत्तराखंड आदि में एयरटेल के उपयोगकर्ताओं के यह रीचार्ज उपलब्ध था। गौर करने वाली बात है कि दूसरे पैक की तरह ही, एयरटेल के 799 रपये वाले पैक में भी अनलिमिटेड कॉल हर दिन 250 मिनट और हर हफ्ते 1,000 मिनट तक सीमित हैं। यह सीमा लोकल और एसटीडी दोनों के लिए है। 

रिलांयस जियो के 799 रुपए के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा यूजर्स को लोकल, एसटीडी और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। हालांकि इसमें अनलिमिटेड इंटरनेट एक शर्त के साथ दिया जा रहा है। यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस तरह इस प्लान में कुल 84GB डेटा मिलता है।
एयरटेल के 399 रुपए के प्लान में यूजर को 56 दिन तक रोजाना 1GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा एक शर्त के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। एक दिन में यूजर 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है वहीं पूरे एक सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। 448 के रिचार्ज में 70 दिन की वैधता के साथ यही सुविधाएं दी जा रही हैं।

28 दिनों तक 28 जीबी डाटा इससे पहले एयरटेल ने अपने 199 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में एयरटेल यूजर्स को 28 दिनों तक रोजाना 1GB की डेली लिमिट के साथ 28 दिनों तक 28 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही 28 दिनों तक सभी तरह की कॉलिंग और रोमिंग फ्री होगी। साथ ही रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। पिछले हफ्ते एयरटेल ने 93 रुपये में 1 जीबी प्रतिदिन, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ 100 लोकल व एसटीडी एसएमएस हर रोज वाला पैक लॉन्च किया था। इस पैक की वैधता 10 दिन है। इस प्रीपेड पैक को रिलायंस जियो के 98 रुपये वाले पैक को चुनौती देने के लिए पेश किया गया है।

एयरटेल ,रिलायंस जियो,JIO,airtel plan,Bharti Airtel‬, ‪Jio‬, ‪Reliance Communications‬, ‪4G
Airtel ने लॉन्च किया जियो से सस्ता प्लान, इतने में दे रही 3.5GB डाटा पर डे , II JIO से सस्ता प्लान लाई Airtel, 98GB डेटा के साथ मिल रही ये सुविधाएं , II  JIO को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया नया रिचार्ज, दे रहा 14 GB एक्स्ट्रा डाटा

No comments